Maharajganj

ब्रेकिंग न्यूज : सिसवा कस्बे में स्वर्ण कारोबारी के यहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने डाला रेड... महाराजगंज, गोरखपुर और लखनऊ में भी रेड की चर्चा, मचा हड़कंप


महाराजगंज टाइम्स ब्यूरो : जिले के सिसवा कस्बे में आज करीब चार बजे आईटी विभाग ने एक चर्चित स्वर्ण कारोबारी के यहां रेड डाला। रेड की सूचना के बाद महाराजगंज जिले में हड़कंप मच गया है। सिसवा कस्बे में आईटी विभाग की इस रेड से कस्बे में कारोबारियों में भी हड़कंप मचा हुआ है। आज जल्दी ही कस्बे के अधिकतम दुकानदार अपनी दुकानों में ताला लगा दिए। सूत्रों की माने तो आर्थिक अनियमितता के मद्देनजर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापेमारी की है। 

कारोबारी के आधा दर्जन स्थानों पर छापेमारी की चर्चा

बताया जा रहा है की आईटी विभाग ने सिसवा कस्बे के साथ साथ महाराजगंज, गोरखपुर और लखनऊ में भी बड़े कारोबारी से संबंधित स्थानों पर एक साथ रेड डाला है। सिसवा कस्बे में इस रेड से चर्चाओं का बाजार गर्म है। वहीं आईटी विभाग की इस रेड से राजनीतिक गलियारों में भी हलचल मचा हुआ है। खबर लिखे जाने तक सिसवा कस्बे में शाम चार बजे से आईटी विभाग के अधिकारी दस्तावेजों को खंगालने में जुटी है। वहीं इस मामले में अभी आईटी विभाग के अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नही हैं।

यह भी पढ़ें : चार उपनिरीक्षक सहित 14 के तबादले, अंकित सिंह बने सोनौली के चौकी इंचार्ज